Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 23 January 2018

संजय दत्त की बेटी की बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वाइरल, आप भी देखें


बालीवुड में ऐसा अक्सर होता रहता है कि अपना नाम उठाने के लिए नए -नए कारनामे अंजाम दिए जाते हैं। संजय दत्त को तो कोई ऐसा नहीं होगा जो न जानता हो। ये बालीवुड में मुन्ना भाई के नाम से भी जाने जाते हैं। इनका जीवन कुछ ऐसी घटित घटनाओं से गुजरता रहा ,मगर इन्होने फिर भी अपना धैर्य नहीं छोड़ा।
आज मैं बात करूंगा इनकी खूबसूरत बेटी त्रिशाला दत्त के बारे में। आज कर इनकी बहुत ही बोल तस्वीरें वाइरल हो रहीं है। इनके इन्स्ताग्राम अकाउंट पर पर इन फोटो छाई हुई हैं। मजे की बात ये है कि ये तस्वीरें खुद इन्होने ही पोस्ट कीं हैं। इनका जन्म १९८८ में मुम्बई में हुआ था। संजय दत्त इन्हें बहुत प्यार करते हैं।
इन तस्वीरों में वे सफेद  ड्रेस में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, और फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है।
बेशक कई लोग तो इस फोटो को देखने के बाद त्रिशाला के बॉलीवुड डेब्यू का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे। त्रिशाला उन स्टार डॉटर्स में से हैं जिन पर सबकी नजर रहती है। खबरों के अनुसार त्रिशाला जल्द ही बालीवुड में इंट्री मारने वाली हैं। बस इंतज़ार है उनकी आने वाली पहली फ़िल्म का।
दोस्तों ये जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेन्ट द्वारा जरूर बताएं और इसी तरह की खबरों के लिए हमें फालो ,लाइक और शेयर जरूर करें।

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages