Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 19 February 2018

मिस्र की इतनी सुन्दर लड़की जिसे देख परियां भी शरमा जायें, देखे बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें

मिस्र की इतनी सुन्दर लड़की जिसे देख परियां भी शरमा जायें, देखे बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें 

नमस्कार दोस्तों, दोस्तों खूबसूरती एक ऐसी चीज है जो सबको दीवाना बना देती है। चाहे खूबसूरत कोई बस्तु हो या व्यक्ति और जब किसी खूबसूरत लड़की का नाम आ जाये तो लोग उछल जाते हैं। आज मैं आपको एक ऐसी ही एक खूबसूरत और बोल्ड लड़की के बारे में बताने जा रहा हूँ ,जिसे देख कर आप भी थोड़ा उछल जायेंगे।
इस लड़की का नाम अमल मेहर है। इनका जन्म १९ फरवरी १९८५ को काहिरा, मिस्र में हुआ था। ये एक बहुत ही लोकप्रिय गायिका हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज करतीं हैं। ये मिस्र सहित उसके आस पास के देशों में भी बहुत लोकप्रिय हैं। अमल मेहर मिस्र की सबसे प्रतिभावान गायिका मानी जाती हैं। ये बहुत ही सुन्दर और बोल्ड हैं। इसके साथ ही इनमें सादगी भी कूट -कूट कर भरी हुई है।
इन्होने 2011 में अराफ मेनिन नामक एल्बम जारी किया था ,जिसके लिए इन्हें बेस्ट फिमेल अल्बम के लिए पुरुस्कृत किया गया था। इनके कई अलबम आ चुके हैं और कई अलबम रिलीज होने को हैं। ये सुन्दर तो इतनी हैं कि इनके सामने परियां भी शरमा जाएँ। 
दोस्तों हमारी ये जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट द्वारा जरूर बताएं ,साथ ही इसी तरह की जानकारियों को पाने के लिए हमें फालो और लाइक करें। 

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages