Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 25 January 2018

पवित्र बंधन की आशिमा अब हो गयीं हैं इतनी खूबसूरत कि इन्हें देखकर हो जायेंगे हैरान, देखें तस्वीरें

Hit Fit News :दोस्तों आज मैं आपको बहुत ही सुन्दर अभिनेत्री के बारे में बताऊंगा। इन्होने मुख्य रूप से टेलीविजन और कुछ फिल्मों में काम किया है। इनका धारावाहिक पवित्र बंधन बहुत ही लोकप्रिय हुआ। इनका नाम ऋतु दुदानी है। इनका जन्म मुम्बई में हुआ था। इन्होने अपने मैनेजमेंट की पढ़ाई  मुंबई से पूरी की है। ऋतु ने मिस मुंबई कॉन्टेस्ट में भी भाग लिया था ,किन्तु उसमें ये सफल नहीं हो पायीं थीं। इन्होने मशहूर निर्देशक नोएल स्मिथ के साथ शादी की है और इस समय ये एक बच्चे की माँ भी हैं।
ऋतु का अभिनय में लगाव बचपन से ही था ,किन्तु ये अपने माता पिता की वजह से अभिनय जगत में नहीं आ  सकीं। बाद में इनके पिता ने इन्हें अभिनय जगत में जाने की इजाजत दे दी। इन्होने हाल ही में रिलीज एक तेरा साथ से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया है। हालांकि इनकी फ़िल्म ज्यादा सफल नहीं हो पायी ,मगर इनके अभिनय की जमकर तारीफ़ की गई। इस समय ये एक टेलीविजन धारावाहिक की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही एक बार फिर टेलीविजन पर दिखाई देंगीं।
दोस्तों क्या ऋतु को फिल्मों में और भी मौक़ा मिलना चाहिए ,कमेन्ट करके जरूर बताएं और ऐसी ही जानकारियों के लिए हमें फालो ,लाइक और शेयर करना न भूलें धन्यवाद।

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages