Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 24 January 2018

ये है साउथ फिल्मों के वो हीरो जिनकी कोई फिल्म फ्लाप नहीं होती, जाने इनके बारे में

Hit Fit News : साउथ इंडिया के कुछ ऐसे हीरो हैं जिनकी फिल्में बहुत ही कम फ्लाप होती हैं। इनकी फिल्में सिर्फ इनके नाम से ही हिट हो जातीं है। कुछ तो ऐसे भी सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में रिलीज से पहले ही हिट हो जातीं हैं। आज मैं उन तीन सुपर स्टारों के नाम बताते हैं।

रजनी कान्त -साऊथ इंडिया और हिन्दी फिल्मो के सुपरस्टार हैं। इनकी फिल्में कभी फ्लॉप नहीं होती है। हाँ हो सकता हो कमाई कम करें ,मगर फ्लाप नहीं होतीं हैं। इनका जन्म 12 दिसंबर 1950 को बंगलौर में हुआ था। इनकी उम्र 67 साल है ,और आज भी इनके दीवानों की संख्या कम नहीं हुई है। इनका पूरा नाम शिवाजी राव गायकवाड है।

कमल हसन -कमल हसन भी एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी फिल्में भी बहुत ही कम फ्लॉप होतीं हैं। इनके भी नाम से ही फिल्में हिट हो जातीं हैं। इन्होने भी हिन्दी और तमिल फिल्मों में काम किया है। इनका जन्म 7 नबम्बर 1954 को परमकुडी, मद्रास में हुआ था। इनकी बेटी श्रुति हसन जो हिंदी फिल्मों में काम करतीं हैं। हालांकि अब कमल हसन ने फिल्मों से ब्रेक सा ले लिया है।

प्रभास - ये भी तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते हैं ,इनकी भी फिल्में फ्लॉप नहीं होतीं हैं। हाल ही में ही आयीं इनकी फिल्में बाहुबली और बाहुबली -2 ने कमाई के कई रिकार्ड तोड़े हैं। इनका जन्म 23 अक्टूबर 1971 को आंध्र प्रदेश में हुआ था। इस समय ये बहुत ही महत्वपूर्ण फ़िल्म साहा पर काम कर रहे हैं।

दोस्तों हमारी जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेन्ट द्वारा जरूर बताएं और इसी तरह की और भी जानकारियों के लिए हमें फालो ,लाइक और शेयर जरूर करें धन्यवाद।

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages