Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 17 February 2018

सड़क फिल्म में इस अभिनेता निभाया था गोट्या का किरदार,अब इन्हें देखकर पहचान नहीं पायेंगे

नमस्कार दोस्तों , वचपन ,जवानी और फिर बुढापा ये हमारी जिन्दगी के मुख्य रूप हैं और इन तीनों रूपों से सभी को गुजरना पड़ता है। और इन सभी तीनो रूपों में आदमी की शक्ल थोड़ी या ज्यादा जरूर बदल जाती है। आज मैं बात करूँगा अभिनेता दीपक तिजोरी की , इन्होंने बहुत सी फिल्मों में बिभिन्न प्रकार के किरदार निभाये हैं। मैं बात कर रहा हूँ सुपरहिट फ़िल्म सड़क के गोट्या की जिसे आप लोग शायद अभी नहीं भूल पायें होंगे। 
सड़क फ़िल्म में निभाया था गोट्या का किरदार 
यह फ़िल्म 3 दिसंबर १९९१  को भारत में रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म के निर्देशक महेश भट्ट थे। इस फ़िल्म में इन्होने एक वैश्या के प्रेमी की भूमिका निभाई थी। इनकी इस प्रेम कहानी में संजय दत्त ने मदद की थी। 
किया है है कई हिन्दी फिल्मों में काम 
दीपक तिजोरी ने हिन्दी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है किन्तु दुर्भाग्यवश इन्हें फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं बहुत ही कम मिली। इनके बाबजूद भी इन्होने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। इनकी कुछ प्रमुख फिल्में आशिकी ,दिल तेरा आशिक ,जो जीता वही सिकंदर ,खिलाड़ी,साजन का घर ,नाजायज ,प्रेम आदि हैं।
इन्होने लगभग ४० फिल्मों में काम किया है।इनकी आखिरी फ़िल्म गोलू औ पप्पू थी जो २०१४ में आयी थे। अब इनकी शक्ल अलग तरह की हो गई है और इन्हें पहचानना मुश्किल होता है। आइये देखते हैं इनकी कुछ हाल ही की तस्वीरें। 
दोस्तों यह मनोरंजक जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट द्वारा जरूर बताएं और इसी तरह की और भी जानकारियों के लिए हमें फालो ,लाइक और शेयर जरूर करें धन्यवाद। 

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages