Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 26 January 2018

महाभारत के दुर्योधन की हो गई है ऐसी हालत, देखकर हो जायेंगे हैरान

नमस्कार दोस्तों, आज मैं आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहा हूँ ,जिसको देखते ही डर सा लगने लगता है। टेलीविजन पर आने आने वाले धारावाहिक महाभारत को तो सभी ने देखा होगा।यह धारावाहिक बहुत ही लोकप्रिय हुआ था। इस अभिनेता ने इसमें दुर्योधन का किरदार निभाया था। अब तो आप समझ ही गये होंगें कि में किसकी बात कर रहा हूँ। जी हाँ मैं बात कर रहा हूँ पुनीत इस्सर की। इनका जन्म 6 नबम्बर १९५९ को पंजाब में हुआ था। ये प्रमुख रूप से एक भारतीय अभिनेता तथा निर्देशक हैं। इनको सबसे ज्यादा ख्याति बी आर चोपड़ा के महाभारत धारावाहिक में दुर्योधन के चरित्र से मिली थी।पुनीत प्रशिक्षित अभिनेता होने के साथ-साथ कला अभिनय के प्रोफेसर भी हैं।  इसके अलावा वो एक सुप्रशिक्षित मार्शल आर्टिस्ट भी हैं।  इन्हे कुंग-फु, कराटे, बॉक्सिंग तथा कुश्ती का भी शौक है।
किया है कई हिन्दी फिल्मों में काम 
पुनीत इस्सर ने टेलीविजन के अलावा कई फिल्मों में काम किया है जिनमें से  इनकी कुछ प्रमुख फ़िल्में है गर्व ,कुली ,चांडाल,बोर्डर ,सनम ,कृष ,राम जाने और जखमीं औरत। इनके अलावा भी इन्होने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। कुली फ़िल्म में धोखे से पुनीत इस्सर का ही घूँसा लगने से अमिताभ बच्चन जखमीं हो गए थे।
इस समय है बीमारियों से परेशान 
इस समय पुनीत की तबियत ठीक नहीं रहती है। इन्होने फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया है। ये त्वचा ,और फेफड़ा रोग से ग्रसित हैं।
दोस्तों यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेन्ट द्वारा जरूर बताएं। इसी तरह की और भी जानकारियों को पाने के लिए हमें फालो करना न भूलें। जानकारी को लाइक और शेयर जरूर करें धन्वाद।

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages