Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 27 January 2018

कुली फिल्म का वह सीन जिसके बाद अमिताभ को मिली थी नयी जिन्दगी, इस वीडियो को जरुर देखें


नमस्कार दोस्तों ,कुली फिल्म का वह ऐसा सीन जिससे अमिताभ बच्चन को नई जिन्दगी मिली थी। कुली फ़िल्म की सूटिंग 1983 में शुरू हुई थी। शूटिंग का पहला ही दिन  और पहला ही शॉट था। दोस्तों दुर्घटनायें तो सभी के साथ होतीं है कभी छोटी तो कभी बड़ी। मगर सदी के महानायक के साथ वो घटना बहुत बड़ी थी।

आखिर कैसे लगी थी अमिताभ बच्चन को चोट 


कुली फ़िल्म का एक एक्शन शीन था ,जिसमें अमिताभ और पुनीत इस्सर को शूटिंग करनी थी। इस सीन में पुनीत विलेन का किरदार निभा रहे थे। अमिताभ और पुनीत की हाथा पाई हो रही थी। एक पॉइंट ऐसा आया कि पुनीत ने अमिताभ का सिर एक बोर्ड पर पटका और एक घूँसा मारा। तब अमिताभ बच्चन ने खुद कहा था ,पुनीत तुम्हे मेरे पेट को छूना है वरना सीन नकली लगेगा। बदकिस्मत अमिताभ बोर्ड पर पटकनी खाकर एकदम उछल कर पुनीत की तरफ आ गये और छूने के वजाय पुनीत का जबरदस्त घूँसा अमित जी को लग गया। जिससे अमित जी की पेट की आंतें फट गई थीं। अमित जी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इस दुर्घटना से अमित जी का चालीस किलो बजन कम हो गया था। भगवान और अमित जी के चाहने वालों की दुआ से अमित जी बच गए। मगर पुनीत इस्सर को अगले 6 साल तक कोई फ़िल्म नहीं मिली। सब लोग पुनीत को दोषी मान रहे थे। जबकि अमिताभ ने खुद मीडिया के सामने कहा था ,कि इसमें पुनीत का कोई दोष नहीं है।
दोस्तों हमारी ये जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेन्ट द्वारा जरूर बताइयेगा और इसी तरह की रोमांचक व् मनोरंजक जानकारियों के लिए हमें फालो ,लाइक और शेयर करना न भूलें धन्यवाद। 

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages