Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 10 February 2018

यह अभिनेता काजोल से करता था बहुत ही प्यार, अब हो गयी है ऐसी हालत देखकर हैरान हो जायेंगे



नमस्कार दोस्तों, आज मैं एक ऐसे अभिनेता के बारे में बात करेंगे जिसने फिल्में तो कम बनाईं किन्तु जो भी फिल्में बनाईं सभी फिल्में अपनी कोई न कोई पहचान जरूर छोड़ गईं। मैं बात कर रहा हूँ अभिनेता कमल सदनह की। इनका जन्म २१ अक्टूबर १९७० को मुम्बई में हुआ था। इन्होने ने सन १९९२ में अपने कैरियर की शुरुआत बेखुदी फ़िल्म से की थी। मगर यह फ़िल्म बॉक्स आफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी ,किन्तु कमल सदनह और काजोल का अफेयर जरूर हो गया था। इस समय काजोल और कमल सदनह को कई बार साथ देखा। इसके आलावा इन्हें कैंडिल डिनर भी करते भी देखा गया था। खबरों के मुताबिक़ कमल काजोल के दीवाने हो गए थे ,और काजोल से प्यार भी करने लगे थे।
बाद में कमल की फिल्में कुछ ख़ास नहीं चल पायीं किन्तु काजोल उस समय की टॉप अभिनेत्री बन गई। काजोल द्वारा कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद कमल और काजोल में दूरियां आ गई। कमल ने बाद में रंग ,वेफफा सनम ,अंगारा, हम हैं प्रेमी और मोहब्बत और जंग जैसी फिल्में दीं मगर इनका किस्मत ने उतना साथ नहीं दिया जितना देना चाहिए था। इन सब कारणों से ये अपना प्यार पाने में असफल रहे।इस समय कमल जी की ऐसी हालात हैं कि आप उनको देखकर हैरान जरूर हो जायेंगे ,क्योकि अब उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।  इन्होने बाद में प्रोडूसर और निर्देशक के रूप में काम किया। खबरों के अनुसार कमल एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने की सोंच रहें हैं। इस बार इनकी किस्मत इनका कितना साथ देती है ये तो समय ही बताएगा।
दोस्तों आपको कैसी लगी ये प्रेम कहानी, और कमल सदनह का वापसी करने के बारे में आपके क्या विचार हैं ,हमें कमेंट द्वारा जरूर बतायें और ऐसी ही रोचक जानकारियों के लिए हमें फालो और लाइक जरूर करें धन्यवाद।  

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages